ताकि आपकी खूबसूरती और निखर आए

लवर्स प्वायंट पर हम अपने विजिटर्स के लिए दास्तां-ए-मोहब्बत तो परोसते ही हैं, उन्हें उनकी जरूरत के हिसाब से सलाह भी देते हैं। अगर आपको किसी सलाह की जरूरत हो तो हमे जरूर मेल करें। हम अपने एक्सपर्ट की मदद से जल्द से जल्द आपको आपके सवालों का जवाब देने की कोशिश करेंगे - मॉडरेटर


ग्लो त्वचा के चटपट उपाय:
  • पके हुए केले में शहद मिलाकर उसमें दो-चार बूंद नींब के रस मिलाएं। इस मिक्शचर को हल्के हाथों से चेहरे पर लगाएं। करीब दस मिनट तक इंतजार करें। मन में अच्छी बातें सोचें। उसके बाद गुनगुने पानी से धो दें। इससे त्वचा मुलायम तो होगी ही, खूब ग्लो भी करेगी।
  • गाजर अब तकरीबन हर मौसम में मिलने लगा है। हर रोज गाजर का जूस पीएं। इससे आखों की रोशनी तो बढ़ेगी ही, आखें सुंदर और चमकदार हो जाएंगी। अगर झुर्रियां पड़ गयी हैं, तो उनमें भी कमी आएगी।
  • गुलाब जल से तो लोग अक्सर ही चेहरा साफ करते हैं। अगर गुलाब जल के साथ शहद मिला लिया जाए तो इसका बेहतरीन असर देखने को मिलता है। गुलाब जल और शहद से बना लोशन चेहरे लगाएं और उसे आधे घंटे तक यूं ही छोड़ दें। फिर गुनगुने पानी और साबुन से चेहरा धो लें। ऐसा कुछ ही दिन करने से चेहरा खिल उठेगा।
  • चंदन तो अपने आप में ही त्वचा के लिए काफी फायदेमंद है। अगर लाल चंदन को गुलाब जल के साथ मिला कर चेहरे पर लगाया जाए तो त्वचा में निखार आ जाता है।

8 comments:

  1. हिंदी ब्लाग लेखन के लिए स्वागत और बधाई
    कृपया अन्य ब्लॉगों को भी पढें और अपनी बहुमूल्य टिप्पणियां देनें का कष्ट करें

    ReplyDelete
  2. आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद।

    ReplyDelete
  3. इस नए चिट्ठे के साथ हिंदी ब्‍लॉग जगत में आपका स्‍वागत है .. नियमित लेखन के लिए शुभकामनाएं !!

    ReplyDelete
  4. इस नए चिट्ठे के साथ हिंदी ब्‍लॉग जगत में आपका स्‍वागत है .. नियमित लेखन के लिए शुभकामनाएं !!

    ReplyDelete
  5. इस नए चिट्ठे के साथ हिंदी ब्‍लॉग जगत में आपका स्‍वागत है .. नियमित लेखन के लिए शुभकामनाएं !!

    ReplyDelete

Submit your story : CLICK to MAIL

Template by : www.urblogtemplates.com

Back to TOP